बड़ा भंगाल के लिए पैदल निकली टीम - Shimla Times

Saturday, May 18, 2019

बड़ा भंगाल के लिए पैदल निकली टीम

खराब मौसम ने रोकी पोलिंग पार्टी की उड़ान, भरी बारिश में होली के लिए रवाना हुए 17 सदस्य

 भरमौर —कांगडा-चंबा संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले बड़ा भंगाल पोलिंग स्टेशन के लिए बारिश के बीच 17 सदस्यीय टीम पैदल ही होली घाटी से रवाना हुई है। शुक्रवार सुबह से दोपहर एक बजे तक टीम होली स्थित हेलिपैड पर हेलिकॉप्टर का इंतजार करती रही। इस बीच बारिश का दौर भी आरंभ हो गया। नतीजतन टीम एक बजे वाहन के जरिए न्याग्रां के लिए रवाना हुई। लिहाजा न्याग्रां से यह टीम पैदल बड़ा भंगाल के लिए बारिश के बीच निकल पड़ी है। लिहाजा शनिवार देर रात तक टीम के बड़ा भंगाल पहुंचने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के तहत बैजनाथ हलके के बड़ा भंगाल पोलिंग स्टेशन के लिए 17 सदस्यों की टीम गुरुवार रात को वाहनों के जरिए बैजनाथ से होली पहुंची थी, जिनका रात्रि ठहराव पीडब्ल्यूडी के होली स्थित विश्राम गृह में था। शुक्रवार सुबह मौसम साफ होने के चलते टीम ने हेलिकॉप्टर के जरिए बड़ा भंगाल भेजने का निर्णय लिया और इस दौरान टीम होली स्थित हेलिपैड पर पहुंच भी गई, लेकिन खराब मौसम के चलते होली तक भी हेलिकॉप्टर नहीं पहुंच पाया। नतीजतन दोपहर बाद टीम होली से वाहनों के जरिए न्याग्रां के लिए रवाना हुई, जिसके बाद टीम न्याग्रां से आगे करीब 26 किलोमीटर का सफर पैदल ही तय करेगी। उधर, सेक्टर ऑफिसर एसके धीमान का कहना है कि शाम को टीम के खरूडू पहुंचने की सूचना मिली है और मोबाइल पर बात भी हुई थी। बारिश लगातार जारी होने के चलते टीम को परिस्थितियां ध्यान में रखते हुए ही आगे की ओर निकलने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि टीम शनिवार शाम तक बड़ा भंगाल पहुंच जाएगी।

झमाझम का दौर जारी

भरमौर में शुक्रवार दोपहर बाद से लगातार बारिश हो रही है। लिहाजा अगर बारिश का दौर शनिवार को भी जारी रहता है, तो टीम को बड़ा भंगाल तक पहुंचने के लिए एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

The post बड़ा भंगाल के लिए पैदल निकली टीम appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.


Courtsey: Divya Himachal
Read full story: http://www.divyahimachal.com/2019/05/%e0%a4%ac%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%aa%e0%a5%88%e0%a4%a6%e0%a4%b2-%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%95/

No comments:

Post a Comment