भाजपा जातिवाद की राजनीति नहीं करती - Shimla Times

Saturday, May 18, 2019

भाजपा जातिवाद की राजनीति नहीं करती

प्रदेश चुनाव प्रभारी रावत बोले, कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में

शिमला —भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि इस चुनाव में कांग्रेस का अस्तित्व खतरे में आ गया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का जलवा हवा में नहीं है, जो 23 मई को प्रत्यक्ष दिखेगा, लेकिन राहुल गांधी हवा में ही दावे ठोंक रहे हैं। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री रावत ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ही राहुल की रैलियों में खाली कुर्सियां सब कुछ बयान कर रही हैं। प्रियंका यहां आ नहीं सकीं, वहीं राहुल गांधी के लिए जनता नहीं आ रही। इससे साफ है कि लोगों ने उन्हें नकार दिया है और हिमाचल में भी चारों सीटों पर भाजपा दोबारा अपना परचम लहराएगी। उन्होंने दावा किया कि यहां पर एक लाख से अधिक मार्जिन से भाजपा के प्रत्याशियों की जीत होगी, क्योंकि मोदी की ऐतिहासिक रैलियां हुई हैं। एक सवाल के जवाब में राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा व बसपा से भाजपा को कोई खतरा नहीं है। वहां पर पिछली बार जितनी सीटें भाजपा को मिलीं, उतनी ही इस बार भी मिलेंगी, जबकि पश्चिम बंगाल, उड़ीसा कर्नाटक आदि दूसरे राज्यों में भाजपा का ग्राफ यकीनन बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी को भाजपा से खतरा है। श्री रावत ने दावा किया कि भाजपा अन्यों की तरह कभी भी जातिवाद, क्षेत्रवाद, पंथवाद की राजनीति नहीं करती और वह समाज को जोड़ने में विश्वास रखती है। उन्होंंने कहा कि सेना व पुलवामा पर राहुल को अब नहीं बोलना चाहिए।  महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उसने  खदेड़ दिया है, जिसके बाद यह भी पता नहीं कि उनका नेता कौन होगा। भाजपा के नेता मोदी हैं और वही प्रधानमंत्री भी बनेंगे।

The post भाजपा जातिवाद की राजनीति नहीं करती appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.


Courtsey: Divya Himachal
Read full story: http://www.divyahimachal.com/2019/05/%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a4%bf%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a6-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a5%80%e0%a4%a4%e0%a4%bf/

No comments:

Post a Comment