अंतिम दिन सभी ने झाेंकी पूरी ताकत - Shimla Times

Saturday, May 18, 2019

अंतिम दिन सभी ने झाेंकी पूरी ताकत

रामपुर बुशहर—लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झांेक दी। किसी ने शहर में तो किसी ने गांव-गांव जाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे। कोई भी पार्टी अंतिम प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने टोलियां बनाकर प्रचार किया। स्थानीय कांग्रेस विधायक नंदलाल ने भड़ावली में ग्रामीणों से वोट मांगें वहीं दूसरी और भाजपा ने शहर में रैली निकालकर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। जबकि सीपीआईएम के कार्यकर्ताओं ने गांव गांव जाकर वोट मांगेे। बताते चले कि शुक्रवार शाम से चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। इसी को देखते हुए सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने शाम तक खूब प्रचार किया। सभी पार्टियों के कार्यकर्ता अपनी अपनी नीतियों को लेकर ग्रामीणों को लुभावने मंे जुटे रहे। भाजपा महिला मोर्चा रामपुर इकाई की महिला नेत्रियों ने खनेरी में नर्सिंग संस्थान में जाकर वोट मांगें साथ ही सभी प्रशिक्षु नर्सों से वोट देने की अपील की। वहीं शहरी भाजपा इकाई ने बाजार में रैली निकाली। इसके अलावा भाजपा नेता पीएस द्रैक ने सराहन में वोट मांगें। जबकि पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सिंघीराम ने ननखड़ी के अलग अलग हिस्सों में जाकर वोट मांगें। सभी पार्टियों ने अंतिम दिन खूब पसीना बहाया।

मतदाताओं के आगे सभी नतमस्तक

चुनाव मतदान के ठीक पहले मतदाता किसी रियासत के राजा से कम नहीं है। हर पार्टी कार्यकर्ता व नेता मतदाता के आगे नतमस्तक हो रहा है। चुनाव में वो भी हाथ जोड़े खड़े है जो आमजन से अक्सर दूरी बनाए रहते थे। अब ये हाथ जोड़ने का कम्र कब तक चलेगा ये फिलहाल कहना मुश्किल है। लेकिन आजकल मतदाता खुद को काफी महत्वपूर्ण मान रहे है कि हमारा भी इस समाज में खासा रूतबा है। कई लोगों का कहना है कि ये चुनाव बहार है। जो पांच वर्ष के बाद ही आती है और फिर पांच वर्ष के लिए पुन गायब हो जाती है।

The post अंतिम दिन सभी ने झाेंकी पूरी ताकत appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.



Courtsey: Divya Himachal
Read full story> http://www.divyahimachal.com

No comments:

Post a Comment