इंस्टाग्राम मैसेज से शुरू हुई थी लड़ाई - Shimla Times

Wednesday, August 14, 2019

इंस्टाग्राम मैसेज से शुरू हुई थी लड़ाई

सोशल मीडिया पर वायरल स्कूली छात्रों की वीडियो

मंडी – सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुई स्कूली छात्रों की लड़ाई की वीडियो मंगलवार को भी दिन भर चर्चा का विषय बनी रही। हालांकि पुलिस ने वीडियो में मारपीट कर रहे छात्रों को मंगलवार को ट्रेस कर लिया। मारपीट करने वाले छात्र व पिटने वाला छात्र शहर के ही निजी स्कूलों में पढ़ाई करते हैं। दोपहर बाद वीडियो में दिखाई दे रहे छात्र अभिभावकों संग पुलिस चौकी पहुंचे। बताया जा रहा है कि छात्रों ने पुलिस को बताया कि लड़ाई इंस्टाग्राम मैसेज से शुरू हुई थी। हालांकि वीडियो को ध्यान से सुनने पर उसमें मारपीट के दौरान छेड़ने की बात की जा रही है। पुलिस ने आरोपितों के गलती मानने व लिखित आश्वासन के बाद दोनों पक्षों ने देर शाम आपस में समझौता कर लिया। पीडि़त छात्र अपने दो अन्य साथियों के साथ स्कूल से छुट्टी के बाद घर जा रहा था। समखेतर में छात्र एक गली से गुजर रहा था, तो वहां आरोपितों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की थी। सोमवार शाम सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद छात्र से मारपीट का मामला सामने आया था। पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने शहरी पुलिस चौकी को मामले की जांच के आदेश दिए थे। मंगलवार को स्कूल खुलते ही पुलिस दोनों स्कूलों में पहुंची। वहां प्रधानाचार्य को वीडियो दिखा और आरोपित छात्रों की शिनाख्त की। दिन भर जहां स्कूली छात्रों की लड़ाई का वीडियो चर्चा का विषय बना रहा, तो इसी बीच गोल पोड़ी के पास कुछ कालेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स आपस में भिड़ गए। इसमें कुछ निजी तो कुछ सरकारी कालेज के छात्र थे। इसमें एक छात्र को सिर और आंख पर चोटें भी आई। पुलिस ने सभी को पुलिस चौकी तलब किया था।

The post इंस्टाग्राम मैसेज से शुरू हुई थी लड़ाई appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.


Courtsey: Divya Himachal
Read full story: https://www.divyahimachal.com/2019/08/%e0%a4%87%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ae-%e0%a4%ae%e0%a5%88%e0%a4%b8%e0%a5%87%e0%a4%9c-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%b6%e0%a5%81%e0%a4%b0/

No comments:

Post a Comment