माफिया पर नहीं कसी लगाम - Shimla Times

Thursday, August 15, 2019

माफिया पर नहीं कसी लगाम

मुकेश अग्निहोत्री ने कार्रवाई न होने पर घेरी प्रदेश सरकार

ऊना – हिमाचल प्रदेश में चारों तरफ माफिया का बोलबाला है। प्रदेश सरकार राज्य में सक्रिय ड्रग्ज, खनन, वन माफिया पर नकेल कसने में नाकाम साबित हुई है। यह आरोप नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने लगाया है। उन्होंने कहा कि अब तो प्रदेश में नौकरियों की खरीदो-फरोख्त भी शुरू हो गई है। पुलिस भर्ती में फर्जीवाड़े ने सरकार की पोल खोलकर रख दी है। उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि प्रदेश में माफिया बेलगाम हो चुका है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा नेता कब तक इन सबके लिए कांग्रेस को कोसकर अपनी जिम्मेदारी से बच पाएंगे। प्रदेश में भाजपा को सत्ता संभाले पौने दो साल हो चुके है, सरकार को ऐसे तत्त्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। भाजपा सरकार कांग्रेस के नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास कर रही है, लेकिन सरकार की तानाशाही का डटकर मुकाबला किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि ऊना जिला खनन व नशे के कारोबार का अड्डा बन चुका है। रोजाना जिला ऊना से एक हजार से अधिक टिप्पर रेत-बजरी से भरकर प्रदेश की सीमा से बाहर भेजे जा रहे हैं। अब तो भाजपा नेताओं की बातचीत के आडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें प्रदेश की सीमा से बाहर निकालने की गांरटी तक भाजपा के नेता सुनाई दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस से इस मामले में स्थिति स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने कहा कि इससे जिला की पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदेश के दायरे में आ रही है। अवैज्ञानिक ढंग से खनन कर स्वां नदी व सहायक खड्डों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। माफिया हटाओ के वादे के साथ सत्ता में आई भाजपा माफिया की सबसे बड़ी संरक्षक बन चुकी है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष होने के बावजूद उन्हें न तो राज्य स्तरीय, न ही जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया।

The post माफिया पर नहीं कसी लगाम appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.


Courtsey: Divya Himachal
Read full story: https://www.divyahimachal.com/2019/08/%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%ab%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%a8%e0%a4%b9%e0%a5%80%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a4%b8%e0%a5%80-%e0%a4%b2%e0%a4%97%e0%a4%be%e0%a4%ae/

No comments:

Post a Comment