थोड़ी सी जो पी ली है, चोरी तो नहीं की है

ड्यूटी के दौरान नशे में झूमता मिला हमीरपुर डिपो का कंडक्टर, गलत काट दी टिकट

हमीरपुर -हिमाचल पथ परिवहन निगम हमीरपुर में अब एक और कंडक्टर नशे में ड्यूटी करता रंगे हाथ पकड़ा गया है। कंडक्टर की हालत इतनी खराब थी कि वह बस में ठीक से खड़ा तक नहीं हो पा रहा था। जब यात्रियों की टिकट काटने लगा, तो उसने टिकट ही गलत काट दी और यात्रियों का बकाया तक वापस नहीं किया। ऐसे में यात्रियों ने निगम को इसकी सूचना दी। शिकायत मिलने पर निगम के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कंडक्टर को नशे में झूमता देख उसका मेडिकल करवाया गया। इसके बाद कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार सतमाना से हमीरपुर वाया गलोड़ आ रही हमीरपुर डिपो की बस में तैनात कंडक्टर सुबह से ही टल्ली होकर ड्यूटी पर तैनात हो गया था। कंडक्टर ने इतना नशा किया हुआ था कि वह ठीक से खड़ा तक नहीं हो रहा था। इसके बाद जैसे ही वह सवारियों की टिकट काटने लगा, तो झूलते हुए कंडक्टर ने पहले तो कई सवारियों की टिकटें ही गलत काट दीं, उसके बाद कुछ के टिकट के एवज में दिए गए पैसों का बकाया तक वापस नहीं दिया। ऐसे में बस में सवार एक व्यक्ति ने टल्ली कंडक्टर का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। इतना ही नहीं, टल्ली कंडक्टर ने सवारियों से उलझते हुए अपने पैसों से भरे हुए बैग को भी सीट पर पटककर मारा और टिकट मशीन को भी वहीं पर फेंक दिया। कंडक्टर की हालत बिगड़ते देख यात्रियों ने निगम प्रबंधन को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे निगम के अधिकारियां ने टल्ली कंडक्टर को तुरंत बस से उतार कर नया कंडक्टर ड्यूटी पर तैनात किया। इसके साथ ही कंडक्टर का मेडिकल करवाया और कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया।

The post थोड़ी सी जो पी ली है, चोरी तो नहीं की है appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news - News - Hindi news - Himachal news - latest Himachal news.


Courtsey: Divya Himachal
Read full story: https://www.divyahimachal.com/2019/09/%e0%a4%a5%e0%a5%8b%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a5%8b-%e0%a4%aa%e0%a5%80-%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a5%88-%e0%a4%9a%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%a4%e0%a5%8b-4/

Post a Comment

0 Comments